हिमाचल प्रदेश में बादल फटने से तबाही, पंजाब के सूफी सिंगर मनमीत सिंह का शव बरामद
दिल्ली-एनसीआर देश-विदेश राष्ट्रीय

हिमाचल प्रदेश में बादल फटने से तबाही, पंजाब के सूफी सिंगर मनमीत सिंह का शव बरामद

45 Views

हिमाचल प्रदेश बादल फटने  से तबाही

बीते दिन कई शवों को बरामद किया गया

पंजाब के सूफी सिंगर मनमीत सिंह का शव भी शामिल

 

हिमाचल प्रदेश :- हिमाचल प्रदेश में बादल फटजाने के कारण जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा इलाके में बारिश-बादल फटने की घटना से तबाही हुई है. यहां कारेरी लेक इलाके से बीते दिन कई शवों को बरामद किया गया. इनमें पंजाब के सूफी सिंगर मनमीत सिंह का शव भी शामिल है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को रेस्क्यू टीम को यहां पर कुल 6 शव बरामद हुए हैं। जिनमें एक महिला, एक बच्चे का शव भी शामिल है। कारेरी गांव के पास ही रेस्क्यू टीम को पंजाबी सूफी सिंगर मनमीत सिंह का शव भी बरामद हुआ है, जबकि जो अन्य लोग इस दौरान गायब हुए थे उन्हें भी अब मृत माना जा रहा है।

पंजाब के अमृतसर जिले के रहने वाले मनमीत सिंह अपने भाई समेत कुल पांच लोगों के साथ धर्मशाला घूमने के लिए आए थे। रविवार को वह कारेरी झील घूमने के लिए गए थे, लेकिन तभी हिमाचल प्रदेश में जोरदार बारिश शुरू हो गई ऐसे में उन्हें वहां पर ही रुकना पड़ा।माना जा रहा है कि सोमवार को तेज बारिश में मनमीत सिंह और उनके साथी बह गए थे। पुलिस के मुताबिक, मनमीत सिंह और उनके साथी सोमवार को गायब हुए थे जबकि मंगलवार को उनके शव मिल गए हैं। इनके अलावा एक 19 साल की लड़की जो पास के इलाके से ही गायब थी, उसका भी शव मिला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *