राज कुंद्रा की परेशानी बढ़ी, चार स्टाफ सरकारी गवाह बनेंगे
राष्ट्रीय

राज कुंद्रा की परेशानी बढ़ी, चार स्टाफ सरकारी गवाह बनेंगे

38 Views

 

शिल्पा ने किया कंपनी या कंटेंट से जुड़े होने से इनकार

कुंद्रा के चार स्टाफ सरकारी गवाह बनेंगे 

गहना वशिष्ठ समेत अन्य को समन 

मुंबई। शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। कुंद्रा के चार स्टाफ सरकारी गवाह बनने को तैयार हो गये हैं।  इन कर्मचारियों ने मुंबई क्राइम ब्रांच को अश्लील फिल्म रैकेट से जुड़ी काफी जानकारी दी है। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ समेत तीन अन्य लोगों को पूछताछ के लिए आज बुलाया था हालांकि गहना ने जानकारी दी है कि वो फिलहाल मुंबई से बाहर हैं। उनका कहना है कि वो इस मामले में जांच में पूरी तरह से सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

इस बीच,अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति के साथ खड़े होने का निर्णय लिया है। हां  शिल्पा ने कंपनी या इसके कंटेंट में किसी भी तरह जुड़े होने से इनकार कर दिया है। प्रोनोग्राफी के इस मामले में उन्होंने राज कुंद्रा के बहनोई पर उंगली उठाई है। शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा और राज के जुहू स्थित आवास पर छापा मारा था. जांच दल मनी ट्रेल और संबंधित ईमेल की तलाश कर रहा है, जो आरोपी और अश्लील सामग्री में उसकी कथित संलिप्तता को उजागर करेगा। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया है।  अभिनेत्री ने कंपनी में अपनी संलिप्तता से इनकार करते हुए दावा किया है कि उन्हें हॉटशॉट्स की सटीक सामग्री के बारे में पता नहीं था।

आपको याद दिला दें कि राज कुंद्रा को कथित पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। अदालत ने राज के आईटी प्रमुख रयान थ्रोप के साथ उनकी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *