डालमपाड़ा में गृह क्लेश से तंग युवक ने घर में आग लगाई, खुद खिड़की से कूदा
मेरठ

डालमपाड़ा में गृह क्लेश से तंग युवक ने घर में आग लगाई, खुद खिड़की से कूदा

60 Views
-मेरठ के डालमपाड़ा में हुई यह घटना
-भाई से चला आ रहा है लंबा विवाद
-पत्नी से हो रही है लगातार अनबन
-तीन दिन पहले भी हुआ था झगड़ा
-डिप्रेशन में आकर उठाया यह कदम
-पुलिस आग के कारणों की जांच में जुटी
मेरठ। रिश्तों में आग लगी तो युवक ने अपने घर को आग के हवाले कर दिया। जिंदगी से परेशान होकर उसने खुद को भी आग लगाने की कोशिश की और जलते मकान की खिड़की से नीचे कूद गया।  उसे गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरे विवाद व अग्निकांड का कारण गृह क्लेश बताया जा रहा है। आसपास के लोगों व फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया। हालांकि आसपास के कई घरों को भी तपिश के कारण नुकसान पहुंचा है।
(यह भी देखिये-https://www.youtube.com/watch?v=f-BZBYTCB4g&t=4s)
यह घटना आज यूपी के मेरठ के डालमपाड़ा इलाके की है। यहां कन्हैया दूध वालों के सामने भारती ब्यूटी पार्लर है। इस बिल्डिंग के उपरी हिस्से में  बह करीब नौ बजे एकाएक ही लोगों ने आग की लपटे उठते हुए देखी। और कुछ ही देर बाद मकान मालिक सचिन को नीचे पड़े हुए। आसपास के लोगों ने बताया कि युवक का नाम सचिन शर्मा है और उसका अपनी पत्नी व भाई दोनों से पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है। तीन दिन पहले भी झगड़ा काफी हद तक बढ़ गया था ।जिसके बाद डिप्रेशन के शिकार सचिन ने खुद को आग लगा ली और अपने ही घर के खिड़की से कूद गया।। पुलिस व फायर बिग्रेड आग लगाने का कारण तलाश रही हैं। घटना स्थल पर मौजूद सचिन के भाई पुनीत शर्मा ने फर्स्ट बाइट को यह जानकारी दी।
कोरोना की इस घड़ी में बेहद सतर्कता जरूरी है। सरकारी गाइड लाइन का शतप्रतिशत पालन सुनिश्चित करें..जब तक बेहद जरूरी न हो घर से न निकलें, घर पर रहें सेफ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *